Saturday 24 June 2017

कविता १४९२. हर पल के साथ अक्सर।

                                                           हर पल के साथ अक्सर।
हर पल के साथ अक्सर जिन्दगी अलग एहसास देकर जाती है जो जीवन मे हर मोड को कई किनारों कि जरुरत अलग परख देकर जाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि सोच देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आस हर मोड के साथ देती है हर कदम को अलग इशारों कि मुस्कान हर मोड पर अलग तरह का एहसास को अलग एतबार देती है।
हर पल के साथ अक्सर किस्से को अलग राह देकर जाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि रोशनी अलग आवाज देकर जाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे अलग पहचान को अलग लहरों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदम कि आहट हर बार किस्सों के साथ रोशनी देती है।
हर पल के साथ अक्सर राह को अलग इशारा देकर जाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे देती है जो जीवन मे कई रंगों कि समझ मे अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों को अलग किनारे कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आस कि प्यास देती है जो जीवन मे हर दास्तान को जज्बात देती है जो जीवन मे हर कदम को कई किस्सों के संग साथ देती है।
हर पल के साथ अक्सर किनारों कि अलग पहचान देकर जाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि मुस्कान देती है जो जीवन के हर पल के साथ अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इरादों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाज कि पुकार हर बार देती है।
हर पल के साथ अक्सर जिन्दगी कि अलग दास्तान देकर जाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कहानियों के साथ अलग तराने को अलग आवाज को पहचान देती है जो जीवन मे हर पल के साथ कोई सुबह कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को कई खयालों कि पुकार हर बार देती है जो जीवन मे अलग समझ कि आस हर बार देती है।
हर पल के साथ अक्सर आशाओं कि अलग आस देकर जाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर बार आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को कदमों कि जरुरत हर बार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल कि उम्मीद हर बार देती है।
हर पल के साथ अक्सर जिन्दगी कि अलग आवाज उम्मीद देकर जाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर कदम के साथ आस अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर बार देती है जो जीवन मे राहों को रोशनी का एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे देती है।
हर पल के साथ अक्सर जिन्दगी कि अलग दास्तान आस देकर जाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहेली को मकसद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि मुस्कान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि आहट देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आस देती है।
हर पल के साथ अक्सर एहसास कि अलग पुकार कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर साँस को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे अलग पहचान को अलग लहरों के संग अलग सुबह के अल्फाज देती है जो जीवन कि जरुरत को दिशाएँ देती है।
हर पल के साथ अक्सर जीवन कि प्यास अलग कहानी को जिन्दगी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदम कि दास्तान अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग पलों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर बार दास्तान अलगसी देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि प्यास हर मुस्कान के साथ हर मोड पर देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...