Monday 15 May 2017

कविता. १४१२. हर बार खयालों को।

                                                   हर बार खयालों को।
हर बार खयालों को आवाज अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे खयालों को राहे कई तरह कि दिखाती है जो खयालों को एहसास कि पूँजी अलग किसम कि देकर जाती है वह जीवन को राह अलगसी दिलाती है।
हर बार खयालों को समझ अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे एहसासों को उजाले कई किसम के दिखाती है जो खयालों को अलग उजाले कि आहट अलग किनारे से देकर जाती है वह जीवन को सोच अलगसी दिलाती है।
हर बार खयालों को किनारों से पुकार अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे इशारों को रोशनी कई सहारों के संग दिखाती है जो खयालों को अलग इशारों कि जरुरत मन कि ख्वाईश देकर जाती है वह जीवन को नया आसमान दिलाती है।
हर बार खयालों को परखने से पहचान अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे नयी सुबह को कई किनारों के संग दिखाती है जो खयालों को अलग सपनों कि उम्मीदे हर पल देकर जाती है वह जीवन को नया सपना दिलाती है।
हर बार खयालों को उजाले कि मुस्कान अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे नयी रोशनी को कई राहों के संग दिखाती है जो खयालों को अलग कहानियों कि पुकार हर लम्हा देकर जाती है वह जीवन को नया उजाला दिलाती है।
हर बार खयालों को किनारों कि आवाज अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे नयी दुनिया को कई किस्सों के संग दिखाती है जो खयालों को अलग उजालों कि सुबह हर पल देकर जाती है वह जीवन को नया दिन दिलाती है।
हर बार खयालों को एहसासों कि आवाज अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे नयी दिशाओं को कई मकसद के संग उम्मीद दिखाती है जो खयालों को अलग किनारों कि जरुरत दुनिया देकर जाती है वह जीवन को नया सबेरा दिलाती है।
हर बार खयालों को पुकारों कि समझ अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे नयी उम्मीद का झरोका हर पल के साथ अक्सर दिखाती है जो खयालों को अलग एहसास कि आशाएं हर जरुरत मे देकर जाती है वह जीवन को नया एहसास दिलाती है।
हर बार खयालों को किनारों कि परख अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे नयी दिशाए हर मौके को हर एहसास देकर जाती है जो खयालों को अलग उजाले कि आहट हर मौके मे अक्सर देकर जाती है वह जीवन को नया उजाला दिलाती है।
हर बार खयालों को एहसासों कि दिशाए अलगसी मिलती जाती है जो जीवन मे नयी राहे हर पल को उम्मीदों के साथ देकर जाती है जो खयालों को अलग सबेरे कि आवाज हर लम्हे मे अक्सर देकर जाती है वह जीवन को नया किनारा दिलाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...