Monday 8 May 2017

कविता. १३९९. हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान।

                                        हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग रहती है पंखों के जादू से नयी दिशाए मिलती है जो रंगों से नयी दुनिया दिलाती है जो कई बादलों से अलग एहसास दिखाती जाती है वह हर मौके को अलग एहसास देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग किनारों से आगे रहती है बादलों के संग कई किस्सों से आगे बढती जाती है जो कई हवाओं से अलग किनारा दिखाती जाती है वह हर इशारे को अलग एहसास देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग नजर आती रहती है बादलों के संग कई किस्सों कि कहानी लिखी जाती है कई इशारों से अलग परख दिखाती जाती है वह हर एहसास को अलग उजाला देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग दिशाए देती रहती है बादलों के संग कई किस्सों कि आवाज लिखी जाती है कई एहसासों से अलग इरादों कि उम्मीद दिखाती जाती है वह हर इरादे को अलग पहचान देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग किनारा देती रहती है बादलों के संग कई किस्सों कि पुकार लिखी जाती है कई इशारों से अलग एहसासों कि खुशबू नयी रोशनी दिखाती जाती है वह हर एहसास को अलग मुस्कान देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग इरादे देती रहती है बादलों के संग कई बदलते किनारों कि आवाज लिखी जाती है कई इशारों से अलग मौसम कि दास्तान हर पल दिखाती जाती है वह हर राह को अलग आवाज देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग दास्तान देती रहती है बादलों के संग कई हिस्सों कि दास्तान लिखी जाती है कई सहारों से अलग इशारों कि आवाज बादलों के बीच मे आ जाती है वह हर पुकार अलग सुबह देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग एहसास देती रहती है बादलों के संग कई किस्सों कि जरुरत लिखी जाती है कई मौसम कि दास्तान बादलों के साथ बनकर आगे जाती है वह हर दिन अलग समझ देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग आवाज देती रहती है बादलों के संग कई किस्सों कि समझ लिखी जाती है कई दिशाओं कि जरुरत बादलों के साथ अलग पुकार को आगे लेकर जाती है वह हर पल अलग रंग देती है।
हर आसमान मे कोई बादलों कि उडान अलग उजाला देती रहती है बादलों के संग कई किनारों कि पहचान लिखी जाती है कई पुकार कि अहमियत उजाले के साथ अलग किनारे को समझकर जाती है वह हर राह अलग मकसद देती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...