Thursday 6 April 2017

कविता. १३३५. हर बार जीवन मे कुछ कहने कि।

                                         हर बार जीवन मे कुछ कहने कि।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत रहती है जो जीवन मे कई किस्सों को अलग एहसास दिलाकर जाती है जो जीवन मे कोई अलग पुकार बताती है वह हर सोच को जीवन मे हर खयाल कि ताकत दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन को अलग मौका देकर रहती है वह हर किनारे को अलग उजालों कि समझ के साथ अलग सौगाद मिलती है वह हर इशारे को जीवन मे मौका दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन मे अलग कदमों के साथ जीवन मे कोई एहसास नयासा दिखाती है वह हर इशारे को समझकर नयी रोशनी लाती है वह हर एहसास के साथ जीवन को मकसद दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन को हर मौके के साथ पहचान लेने कि जरुरत हर मकसद मे उजाला लाती है वह हर किनारे को अलग अंदाजों के साथ नयी रोशनी दिलाती है वह जीवन मे उजाले दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन को हर इशारे के साथ पहचान देकर आगे बढती जाती है वह हर मौके को अलग इरादे के साथ अलग समझ के संग अलग सौगाद दिलाती है वह जीवन मे कई रंगों को मतलब दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन को हर मौके के साथ आवाज देकर आगे बढती जाती है वह हर इशारे को अलग कहानी बताती है वह हर इरादे को कोई आवाज का एहसास अलगसा दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन को हर इरादे के साथ एहसास अलग देकर आगे बढती जाती है वह हर रंगों को उजाला हर इशारे मे हर कदम के साथ बताती है वह हर बार कोई अलगसी बात दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन को हर लब्ज के साथ कई किस्सों को अलग इरादा दिखाती है वह कहानी को जज्बात बताती है वह हर इशारे को समझकर दुनिया आगे बढती है वह हर पल उम्मीद दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन को हर मोड के साथ कई अंदाजों को अलग मकसद दिखाती है वह कई मौकों को अलग तरह कि सुबह दिखाकर जाती है वह जीवन मे हर लब्ज को पहचान दे जाती है।
हर बार जीवन मे कुछ कहने कि जरुरत जीवन को हर पल के साथ कई लब्जों को अलग खयाल दिखाती है वह कई किनारों को अलग उजाला हर मौके पर दे जाती है वह हर इशारे को हर कहानी मे खयाल दे जाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...