Saturday 22 April 2017

कविता. १३६६. हर किस्से को एहसास के साथ।

                                              हर किस्से को एहसास के साथ।
हर किस्से को एहसास के साथ सुंदरता अलग उम्मीदे देती जाती है हर किस्से को कई कहानियों कि पहचान हर इशारे को मकसद दिखाती है हर इशारे मे कई राहों को आशाओं कि पहचान अलग आस दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ समझाने से अलग उजाला देती जाती है हर पुकार को कई किनारों कि आदत हर समझ को रोशनी दिखाती है हर किस्से मे कई रंगों को इशारों कि आवाज अलग पहचान दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ उम्मीदों से अलग मुस्कान दुनिया देती जाती है हर समझ को कई किनारों कि पुकार हर मौके को पहचान दिखाती है हर आवाज मे कई इशारों कि पहचान अलग पुकार दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ पहचान कोई दिशाए देती जाती है हर किरदार को कई इशारों से हर पल उम्मीद नजर आती है जो हर खयाल को अलग किस्से के संग नया उजाला हर पल के साथ अक्सर दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ उजाले कि कोई किरण उम्मीद देती जाती है हर किनारे को कई लहरों से हर बूँद के मतलब मे नजर आती है जो हर मौके को अलग लब्ज के संग नयी पुकार के साथ रोशनी अक्सर दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ जज्बात कि कोई आशा उम्मीद देती जाती है हर इशारे को कई उजालों से लगातार हर कदम के साथ रोशनी आती है जो हर जीवन को अलग उम्मीदों के संग नयी राह हर पल अक्सर दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ खयाल कि कोई दास्तान इशारे देती जाती है हर कदम को कई धाराओं से उम्मीद हर मौके के साथ उजाले लेकर आती है जो हर किनारे को अलग लहरों के संग नयी पुकार हर मौके मे अक्सर दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ पुकार कि कोई दिशा उम्मीदे देती जाती है हर किरदार को कई लहरों से आवाज हर इशारे के साथ सौगाद अलग लेकर आती है जो हर अंदाज को परख के संग नयी सुबह हर खयाल मे अक्सर दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ उम्मीदों को कोई उजाला देती जाती है हर इशारे को कई परख कि लहर के साथ अलग किनारे को मतलब लेकर आती है जो हर राह को समझ के संग नयी उजाला हर पल मे अक्सर दिलाती है।
हर किस्से को एहसास के साथ कहानी कि कोई किरदार देती जाती है हर मौके को कई किनारों कि पुकार के साथ अलग आवाज को मकसद लेकर आती है जो हर बात को परख के संग नयी पहचान हर मौके मे अक्सर दिलाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...