Sunday 2 April 2017

कविता. १३२६. हर बार फूलों का एहसास।

                                          हर बार फूलों का एहसास।
हर बार फूलों का एहसास अलगसा जीवन देकर जाता है जो जीवन मे कई कुदरत के करिश्मों को आगे लेकर जाती है वह हर बार जीवन मे किसी किनारे पर अलग रंगों कि सुंदरता हर बार नया उजाला दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसी राह दिखाता है वह राह को आसान तरीके का मतलब दिखाता है जो फूलों को कई किस्सों मे समझ लेने से अहम नजर आता है वह हर धारा को राह बदलकर कोई मकसद देकर जाता है वह राह रोशनी दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसे किनारे दिखाता है जो जीवन मे कई एहसासों को नये दिन लेकर आता है दूर से भी एक फूल को समझ लेना जीवन के अंदर कई किस्सों के जज्बात समझाकर जाता है वह रोशनी एहसास दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसा आसमान देकर जाता है वह किनारों को नये मकसद देकर चलता है हर बार फूलों को परख लेना जीवन मे नये एहसास बताता है क्योंकि जीवन मे हर एहसासों को प्यास ही नयी उम्मीद दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसी रोशनी देकर जाता है वह हर साँस के साथ अलग एहसास को कई पलों के साथ नये किनारे देकर जाता है हर बार जीवन मे कोई नया इशारा उम्मीद देता है फूलों के कारवे भी आशा दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसी दिशा देकर जाता है वह हर सोच के साथ अलग खयाल को सपनों को ढूँढते है जिन्हे पहचान लेने कि जरुरत मन को हर बार होती है वह हर बार कुदरत को कई रंगों के साथ नये एहसास दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसा आसमान देकर जाता है जो हर कोने को अलग खुबसूरती हर बार दिखाता है वह हर किस्से के संग नया उजाला दे जाता है कई रंगों से जीवन कि कहानी कई तरह के मकसद दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसी पुकार देकर जाता है जो हर कहानियों को हर लम्हा अलग उम्मीदों कि शुरुआत दिखाती है जो जीवन मे कई किस्सों को अलग पहचान दिलाता है हर किस्से के संग उम्मीदे आशाए दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसी राह देकर जाता है जो हर राह को नयी मरहम दिखाता है वह हर लम्हा जीवन को कुछ खास बनाता है वह हर एहसास को खास बनाता है जो जीवन मे अलग उम्मीदे दिलाती है।
हर बार फूलों का एहसास अलगसा किनारा देकर जाता है वह हर सोच को उम्मीद दिलाकर आगे बढता जाता है वह हर पल जीवन मे अलग उजाला दिखाता है हर बार फूलों को कदमों के साथ अलग रोशनी दिलाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४३. आशाओं को बदलावों की।

                         आशाओं को बदलावों की। आशाओं को बदलावों की सरगम सपना सुनाती है इरादों को उम्मीदों की आवाज तलाश दिलाती है जज्बातों को ...