Tuesday 18 April 2017

कविता. १३५८. हर एहसास कि कोई।

                                                     हर एहसास कि कोई।
हर एहसास कि कोई धारा हर बार दुनिया को कई किनारों से आगे लेकर चलती है जो जीवन मे कई किस्सों को अलग रोशनी दिखाती है जो जीवन मे हर धारा को कदमों कि आहट अलगसी हर पल देती है।
हर एहसास कि कोई बजह हर बार किनारों को कई इरादों से आगे लेकर चलती है जो जीवन मे कई राहों को अलग पुकार दिखाती है जो जीवन मे हर इशारे को अंदाजों कि दुनिया अलगसी हर लम्हा देती है।
हर एहसास कि कोई प्यास हर बार दिशाओं को कई उजालों से होती है वह हर पुकार को आगे लेकर चलती है जो जीवन मे कई खयालों को अलग आवाज दिखाती है जो जीवन मे हर किस्से को उजाला हर मौके पर देती है।
हर एहसास कि कोई समझ हर बार लब्जों को कई आशाओं से होती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया लेकर चलती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग उजाला दिखाती है जो जीवन मे हर कदम कि जरुरत देती है।
हर एहसास कि कोई कहानी हर बार किनारों को कई इशारों से होती है जो जीवन मे कई लम्हों कि राह लेकर चलती है जो जीवन मे कई कहानियों को अलग किरदार दिखाती है जो जीवन मे हर दिशा कि एक जरुरत देती है।
हर एहसास कि कोई पुकार हर बार राहों को कई दिशाओं से होती है जो जीवन मे कई किरणों कि जरुरत लेकर चलती है जो जीवन मे कई अंदाजों को अलग एहसास दिखाती है जो जीवन मे हर किस्से को एक मतलब देती है।
हर एहसास का कोई अंदाज हर बार मौकों को कई आशाओं से होता है जो जीवन मे कई किनारों कि पहचान लेकर चलता है जो जीवन मे कई उम्मीदों को अलग राह दिखाता है जो जीवन मे हर कदम को एक मकसद देता है।
हर एहसास कि कोई पहचान हर बार रोशनी को कई उजालों से होती है जो जीवन मे कई इशारों कि आवाज को आगे लेकर चलती है जो जीवन मे कई मकसदों को अलग उजाला दिखाती है जो जीवन मे हर बात को एक कहानी देती है।
हर एहसास कि कोई आस हर बार बातों को कई लब्जों से होती है जो जीवन मे कई पुकारों कि आवाज को आगे बढती है जो जीवन मे कई लम्हों को अलग पहचान दिखाती है जो जीवन मे हर किस्से को एक आवाज देती है।
हर एहसास कि कोई बजह हर बार खयालों को कई किनारों से होती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया को आगे लेकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों को उजाला अलग सुबह दिखाती है जो जीवन मे हर कदम को एक पहचान देती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...