Friday 3 March 2017

कविता. १२६७. हर मोड पर कोई आवाज।

                             हर मोड पर कोई आवाज।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई रंगों को पहचान अलगसी दिखाकर जाती है वह हर मोड पर दुनिया को आवाज अलग दिलाती है वह हर किस्से मे कोई पुकार दिखाकर आगे जाती है।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई कहानियों को एहसास अलगसा देकर आगे जाती है हर मोड पर किस्सों के अंदर कोई अलग पुकार होती है जो जीवन मे हर मौके को मतलब देकर आगे जाती है़।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई किस्सों को मतलब अलगसा देकर जाती है जो जीवन मे कई एहसासों कि दिशाए हर बार बदलकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों को पहचान देकर आगे जाती है।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई दिशाओं को अलग पुकार दिलाती है जो जीवन मे कई किनारों से कुदरत का बदलाव दिलाती है जो जीवन मे हर राह पर अलग तरह कि उम्मीद देकर आगे जाती है।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई किसम कि पहचान हर बार नयी रोशनी को अलगसा उजाला देती है वह हर मौके पर कोई एहसास दिलाती है जिसे जीवन मे समझकर दुनिया अक्सर आगे जाती है।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई किसम कि पुकार हर बार जीवन को कोई अलग सोच दिखाकर जाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग रोशनी हर पल के साथ दिलाती है जो जीवन मे हर दिशाओं को किनारे देकर आगे जाती है।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई इशारों कि दुनिया को हर लम्हा सोच अलगसी दिलाती है वह हर मोड पर कोई सोच दिखाती है जो जीवन मे हर बार उम्मीदों के साथ आगे जाती है।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई राहों पर सोच अलग तरह कि देकर चलती है जो जीवन मे कई किस्सों को आवाज अलग किसम कि दिलाती है वह हर मोड पर हर मौके मे उजाले के साथ आगे जाती है।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई दिशाओं से रंगों कि अलग पहचान दिखाती है जो जीवन मे हर मोड के साथ जीवन मे अलग रोशनी हर मौके पर दिलाती है वह जीवन मे उम्मीदों के साथ आगे जाती है।
हर मोड पर कोई आवाज एहसास देती है वह जीवन मे कई रंगों से दुनिया को बदलाव कि पहचान हर बार दिखाती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास अलगसा देकर चलती है वह हर किस्से के साथ आगे जाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...