Monday 27 March 2017

कविता. १३१५. हर धारा के संग कहानी।

                                                                हर धारा के संग कहानी।
हर धारा के संग कहानी अलग दिशाए देती है वह हर एहसास को अलग विश्वास देकर आगे जाती है जो जीवन मे कई किस्सों को अलग रोशनी दिखाती है जो जीवन मे धाराओं को कई किनारों को रोशनी दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग पुकार देती है वह हर राह को अलग दिशा कि पहचान हर मौके पर देती है जो जीवन मे कई एहसासों को अलग पहचान दिलाती है वह जीवन मे कई रंगों को रोशनी दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग एहसास देती है वह हर मौके को अलग आवाज कि रोशनी जीवन को बदलाव देकर जाती है वह हर खयाल को अलग कहानी बताती है जो जीवन मे कई रंगों को दिशाए दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग दिशाए देती है वह हर बार आवाज को अलग रंगों कि रोशनी जीवन को हर मौके मे मतलब देकर जाती है वह हर सोच को अलग लब्ज बताती है जो जीवन मे कई किनारों को मतलब दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग पहचान देती है वह हर बार समझ को अलग किनारे कि कहानी और हर खयाल को उम्मीद जीवन के साथ कोई उजाला दिलाती है जो जीवन मे कई किनारों को धारा हर बार मकसद दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग पुकार देती है वह हर बार किसी समझ को कुछ पुकार दिलाती है वह हर मौके पर किसी धारा के संग उजाला दिखाकर जाती है वह हर किनारे को नयी दिशा हर पल के साथ दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग दिशाए देती है वह हर बार जीवन को अलग पहचान कि दिशाए हर पल के साथ दे जाती है वह हर जीवन कि कहानी को बदलाव के साथ उजाले कि आहट हर बार नयी सुबह दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग सुबह देती है वह हर बार जीवन को अलग दिशाओं कि जरुरत हर मकसद के साथ उजाला अलग दे जाती है वह हर बार किसी आवाज को बदलाव के साथ हर बार किनारे को मोड अलग दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग दिशाए देती है वह हर बार जीवन को अलग उम्मीदों कि पहचान रोशनी दिलाती है वह हर कहानी को अलग सोच दे जाती है वह हर बार किसी परख के साथ हर बार राहों को पहचान दिखाती है।
हर धारा के संग कहानी अलग पहचान देती है वह हर बार जीवन को अलग इशारों कि जरुरत जीवन मे रोशनी अक्सर दिलाती है वह हर बार किसी कहानी को मकसद के साथ आगे लेकर जाती है नयी रोशनी दिखाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...