Thursday 30 March 2017

कविता. १३२१. हर लम्हा साँसों को आवाज।

                                                   हर लम्हा साँसों को आवाज।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई एहसासों के संग पुकार कि पहचान अलगसी होती है जो जीवन मे हर किस्से को साँसों के एहसासों के संग जोडती रहती है वह हर लम्हा जीवन मे साँसों कि आवाज को अलग अंदाज देता है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई रंगों के संग अलगसा विश्वास देती है जो जीवन मे कई एहसासों कि दिशाए अलग बनाती रहती है जो जीवन मे हर पल को पुकार कि अलग समझ देती है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई इशारों के संग आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई किस्सों को अलग जज्बात के साथ नये इशारे के संग दुनिया एहसास को अलग पुकार देती है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई किनारों के संग लब्जों को आवाज अलगसी देती है जो जीवन मे कई कहानियों के साथ हर पल जिन्दा रहती है हर पल के साथ एहसास अलग जताकर रोशनी देती है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई इशारों के रंगों को अंदाज कई दिलाती है वह हर पल के साथ जीवन मे कोई आवाज अलग सुनाती है वह हर अंदाज को अलग दिशा मे आवाज अलग देती है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई एहसासों के संग पुकार दिखाती है जो जीवन मे कई खयालों के संग एहसास अलगसा दिखाती है हर बार साँसों कि दुनिया कोई एहसास अलग देती है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई दिशाओं के संग पहचान अलगसी दिखाती है जो जीवन मे कई रंगों के साथ एहसास अलगसा दिलाती है हर बार कहानियों को अलग पहचान देती है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई रंगों के संग एहसास कि धारा हर पल अलग रोशनी दिखाती है जो हर किनारे के साथ जीवन कि दिशाए हर बार दास्तान अलगसी देती है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई खयालों के साथ कि आवाज अलगसी रहती है जो जीवन मे कई एहसासों को साँसों कि जरुरत हर मकसद के साथ रहती है जो जीवन मे अलग एहसास देती है।
हर लम्हा साँसों को आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई किनारों के साथ मन को एहसास कई तरह के दिखाती है वह हर लम्हे मे कोई कहानी चुपके से कहती जाती है वह जीवन मे अलग तरह कि सोच देती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...