Friday 17 March 2017

कविता. १२९५. हर मन कि आहट को एहसास।

                                                   हर मन कि आहट को एहसास।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा मिलता है जो जीवन मे कई एहसासों को विश्वास अलगसा दिलाता है हर बार जीवन मे हर नजारे को परख लेने कि जरुरत हर किस्से को मकसद देकर हर बार आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा देकर जाती है जो जीवन मे कई रंगों को पहचान दिलाती है हर मौके मे जीवन मे हर किस्सा मकसद हर पल देकर जाता है जिसे परख लेने कि उम्मीद हर बार आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा दिखाता है जो जीवन मे कई लम्हों को समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर मौके पर हर पल के साथ रहती है हर बार जीवन मे आवाज कि एक सोच आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा होता है जो जीवन मे कई दिशाओं को समझ लेने कि ताकत हर पल देकर जाता है हर आवाज को अहमियत हर किनारे को अलग पुकार हर बार दिलाती है वह धीमे से हर पल के साथ आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा रहता है जो जीवन मे कई किनारों को समझ लेने कि जरुरत जीवन को देता है जो हर आवाज के संग रोशनी हर बार दिखाती है जो जीवन मे कई किनारों को लेकर आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा मिलता है जो जीवन मे कई इशारों को समझ लेने कि कोशिश मे रहता है हर कदम पर एहसास को समझ लेने का मकसद पहचान लेने कि जरुरत हर बार किनारे संग आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा लगता है जो जीवन मे कई किस्सों को रोशनी देता रहता है जिसे पहचान लेने कि आस हर मौके पर एहसास जुदा रहता है जिससे जीवन को हर मौके पर एहसास जुदासा आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे कई एहसासों को जिन्दा रखने कि अहमियत हर पल के साथ जीवन को रोशनी दिलाती है जो जीवन मे हर आवाज को मकसद देकर हर बार आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा मिलता है जो जीवन मे कई इशारों को सुबह हर पल दिलाता है हर मौके को समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर आवाज मे हर बार रहती है जो कदमों कि पहचान के संग आगे बढती है।
हर मन कि आहट को एहसास अलगसा मिलता है जो जीवन मे कई दिशाओं के साथ अलग पहचान दिलाती जाती है जो जीवन मे आवाज को पुकार देती है उस पुकार को परख लेने कि समझ हर मौके के साथ पुकार दिलाकर आगे बढती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...