Friday 24 March 2017

कविता. १३०८. फूलों कि खुबसूरती।

                                                        फूलों कि खुबसूरती।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ खास बनाती रहती है वह उस किनारे पर फूलों के एहसासों को जिन्दा करती है वह किनारों के साथ अलग नजारे देती है वह जीवन मे हर किनारे पर फूलों कि दुनिया को हर लम्हा जिन्दा रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ सुंदर नजारे दिलाती है वह हर रंग के दुनिया को कुछ खास बनाती रहती है वह हर किनारे को अलग अंदाजों के साथ खुबसूरत बनाती रहती है जो किनारों को हर कदम पर खुबसूरती के संग रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ खुशबू दिलाती है वह हर बार फूलों कि खुबसूरती कुछ अलग एहसास के साथ आगे लेकर चलती है वह किनारों को फूलों के एहसास दिलाती है वह जीवन को उम्मीद के संग आगे रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ रंगों कि दुनिया दिखाती है वह हर बार फूलों के सहारे दुनिया को अंदाज कई किसम के देकर जाती है जो किनारों मे खुबसूरती का एहसास दिलाती है जो किनारों पर अलग दुनिया देकर आगे रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ एहसास कि दुनिया मे रोशनी अलग दिखाती है वह हर किस्से के साथ दुनिया को खुबसूरत हर बार बनाती है वह हर किनारे पर जीवन को हर मौके पर अलग एहसास देकर दुनिया को आगे रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ अलग पहचान कि दास्तान दिलाती है जो जीवन मे कई रंगों कि आवाज को पहचान देकर चलती है वह जीवन मे हर किस्से को नयी पहचान बताकर चलती है वह हर राह कुछ बताकर आगे रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ अलग किसम का नजारा देकर जाती है वह हर नजारे को कुछ खास बनाती है वह हर राह पर खुबसूरती हर कोने को देखकर जाती है वह मन मे कोई खास एहसास जगाती है वह दुनिया को हर रंग के संग आगे रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ अलग रंगों को खास बनाकर जाती है वह किनारों को कई फूलों को कुछ खास बनाती है जो कुदरत के साथ अलग रंगों कि दुनिया हर मौके पर दिखाती है वह हर बार अक्सर किनारे को आगे रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ अलग सुंदरता हर पल के साथ दिलाती है जो जीवन मे कई एहसासों कि नजारों को अलग पुकार दिलाती है वह हर किनारे को कुछ खास बनाकर रहती है वह जीवन को हर मौके पर आगे रखती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती किनारों को कुछ अलग रंगों कि दुनिया हर नजारे के साथ उसे कुछ खास बनाती रहती है वह हर किनारे पर दुनिया को अलग रंगों कि कहानी दिखती है वह जीवन मे खुशबू हर पल के साथ दिलाती है जो नजारों को आगे रखती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...