Tuesday 7 March 2017

कविता. १२७५. हम कहते है जब दिल से आवाज।

                                      हम कहते है जब दिल से आवाज।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर एहसासों को अंदाज अलगसे देती है क्योंकि दिलों से जो आवाज निकलती है जो दिल को कई तरह कि उम्मीदे दिखाकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर किस्से को पहचान अलग दिलाती है जो जीवन मे कई रंगों को आवाज अलगसी देती है जो जीवन मे कई एहसासों कि दिशाए देकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर इशारे को पुकार अलग दिलाती है जो जीवन मे मन को कई किस्सों को एहसास अलगसा देकर जाती है जो जीवन मे दिलों को अलग राह देकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर कदम को एहसास अलग दिलाती है जो जीवन मे कई किनारों को उजाला देती रहती है वह कदम उठाने कि जरुरत हर आवाज को देकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर राह को पहचान अलग दिलाती है वह हर किनारे को आवाज कि दुनिया एहसास अलग राह पर देती है वह आवाज कई एहसासों को रफ्तार देकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर पल को पहचान कि दास्तान बदलती नजर आती है जो जीवन मे कई तरह कि आवाज दिलाकर आगे चलती है वह मन को नयी दिशाए देकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर किनारों को बदलाव दिखाती रहती है जो जीवन मे आवाज के भीतर कई तरह कि पुकार दिलाती है जो मन को कई तरह कि आवाज देकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर किस्से कि कहानी बदलकर रखती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास अलगसा दिखाती है वह कई तरह के एहसास को मकसद देकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर किनारे को कई मतलब दिखाती है जो जीवन मे कई रंगों कि दास्तान अलगसी सुनाती है जो जीवन मे कई दिशाओं को उम्मीदे देकर चलती है।
हम कहते है जब दिल से आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर किनारे को उम्मीदों कि तलाश हर इशारे से आगे बढती है जो जीवन मे सही और गलत का एहसास दिलाकर बढती जाती है जो जीवन मे कई रंगों कि ताकत देकर चलती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...