Friday 31 March 2017

कविता. १३२२. हर एहसास को जीवन के साथ।

                                                   हर एहसास को जीवन के साथ।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई दिशाए दिखती है जो जीवन मे कई खयालों को पुकार दिलाती है वह हर कहानी को अलग पहचान दिलाती है हर सोच को हर लब्ज के अंदर कोई अलग सुबह मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई समझ दिखती है जो जीवन मे कई रंगों को उजाला दिलाती है वह हर मौके को अलग पुकार दिलाती है हर किस्से को हर  सोच के अंदर कोई अलग पहचान मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई परख दिखती है जो जीवन मे कई दिशाओं को उजाला दिलाती है वह हर पल को अलग सुबह दिलाती है हर एहसास को हर धारा के संग कहानी को समझ लेने कि जरुरत मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई आवाज दिखती है जो जीवन मे कई धाराओं को आगे लेकर नया एहसास दिलाती है हर आवाज को हर किस्से के संग अलग रोशनी को समझ लेने कि जरुरत मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई परख दिखती है जो जीवन मे कई इशारों के आगे चलती रहती है जो जीवन मे हर बार उम्मीदे दिलाती है जो जीवन मे हर खयाल को समझ लेने कि जरुरत मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई पुकार दिखती है जो जीवन मे कई एहसासों को आगे लेकर चलती है जो जीवन मे हर बार रोशनी दिलाती है वह हर एक राह के साथ अलग खयाल देती है उसमे अलग पुकार मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई कहानी दिखती है जो जीवन मे कई किनारों को आगे बढने कि आवाज दिलाती है जो हर कदम पर हर किस्से के अंदर कोई अलग किनारा दिलाती है वह हर सोच के साथ मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई कदमों कि आहट दिखती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास अलगसा दिलाती है जो हर धारा के संग हर एहसास को समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर मौके के साथ मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई दिशा नजर आ जाती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग इशारों के साथ नयी रोशनी दिलाती है वह हर किस्से के साथ जीवन मे कई एहसासों को अलग उजाला देकर मिलती है।
हर एहसास को जीवन के साथ कोई रोशनी नजर आती है जो जीवन मे कई राहों को अलग इशारों के साथ नयी सुबह देकर जाती है वह अलग एहसास दिलाती है वह हर मौके के साथ दुनिया को नयी खुशियाँ देती है वह हर इरादे के साथ मिलती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...