Monday 20 February 2017

कविता. १२४४. हर राह को समझ लेने पर एहसास।

                              हर राह को समझ लेने पर एहसास।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग पुकार मिलती है जो जीवन मे हर एहसास को मकसद देकर जाती है वह हर राह को एहसास जुदासा दिखाती है जिसे समझकर दुनिया कई लम्हों कि कहानी दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग दिशाए अक्सर मिलती है जो जीवन मे हर किनारे पर अलग नजारा दिखाती है हर पल को तसल्ली से समझ लेते है तो दुनिया हर कदम पर अलग कहानी दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग इशारों से उम्मीदे मिलती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग पहचान दिलाती है जो राहों पर अलग नजारा अक्सर दिखाती है जो जीवन मे कई किनारों पर एहसास दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग बदलाव को समझ मिलती है जो जीवन मे कई किनारों पर फर्क दिखाती है जो जीवन मे राह को एहसास का अनजाना किनारा दिखाकर चलती है जो जीवन मे हर लम्हे पर अलग पहचान दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग सुबह कि रोशनी हर बार हासिल होती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग उम्मीदों के बदलाव देकर चलती है जो जीवन मे कई दास्ताने अक्सर कई दिशाओं मे दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग पहचान हर किनारे से मिलती है जो जीवन मे कई नजारों से जुडकर अलग तरह कि दास्तान हर लम्हा आगे चलती है जिसे समझकर दुनिया कुछ लम्हों से आगे लेकर जाती है अक्सर उजाले दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग पुकार हर कदम से मिलती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग दिशाओं से जीवन मे अलग रोशनी हर मौके पर देकर जाती है जो जीवन मे कई दिशाओं मे उम्मीदों से भरी राह दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग मकसद देती है जो जीवन मे कई किनारों से पहचान को अलगसी आवाज दिलाती है जो जीवन मे हर लम्हे पर कोई अलग रोशनी हर मौके को अलग पुकार हर पल दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे कई दास्ताने हर बार अलग हवाओं कि उम्मीदे देकर जाती है जो जीवन मे हर लम्हे को मकसद देकर चलती है जो उम्मीदे दिलाती है।
हर राह को समझ लेने पर एहसास को अलग मुस्कान मिलती है जो राहों के अंदर कई किनारों को इशारे देती है जो जीवन मे अलग किनारों से सहारों कि अलग दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल मे खुशियों की सौगात दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...