Tuesday 21 February 2017

कविता. १२४७. हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास।

                                 हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर लम्हे को मकसद कई किनारों पर अलग पहचान दिखाती है जो हर किस्से को अलग पुकार दिलाती है जो जीवन मे किरणों को उम्मीद अलग देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर दिशा को अलग रंगों कि सुबह हर पल के साथ उजाला देती है हर पल के साथ कहती है जो जीवन मे कई दास्ताने हर पल के अंदर पहचान अलग देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग पुकार देती है जो जीवन मे कई किनारों को मतलब अक्सर देती है जो जीवन मे कई राहों पर उजाला हर बार अलग देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर इशारे को मकसद अलग दिखाती है हर किस्सों मे जीवन कि आवाज ही हर मौके पर अलग नजारा दिखाती है जो जीवन को दिशाए देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर लम्हे को कई कहानियों को जीवन को अलग बदलाव दिखाती है हर रंगों के अंदर अलग पहचान हो जाता है जो जीवन मे कई दास्ताने देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर दिशा को कई अंदाज दिलाती है जो जीवन मे कई राहों को अलग बदलाव दिखाती है जो जीवन मे कई दास्ताने अलग मतलब देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर उजाले को कई दिशाओं से उम्मीदे देती है जो जीवन मे किनारों पर एहसास अलगसा देकर चलती है जो किनारों पर जिन्दगी देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर लम्हे को कई दिशाओं कि रोशनी हर बार हवाओं के संग हासिल होती है जो जीवन मे किनारों पर अलग नजारा हर पल देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर पल के साथ अलग एहसास कि कहानी दिलाती है जो जीवन मे हर किनारे पर कोई अलग पहचान देकर चलती है जो हवाओं कि दिशाए देती जाती है।
हर किनारे पर जीवन कि धारा एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर लम्हे के साथ अलग किनारा दिखाती है जिसे समझकर आगे बढते जाने कि जरुरत जीवन मे हर धारा के संग अलग रोशनी देती जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...