Saturday 25 February 2017

कविता. १२५४. हर लहर मे हर पल किनारों पर।

                                   हर लहर मे हर पल किनारों पर।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को रहती है जो जीवन मे लहर को अलग बदलाव दिलाती है जो जीवन मे लहरों को अलग आवाज हर बार सुनाती है जो लहरों के संग अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों कि आवाज पर अलगसी पुकार दिलाती है जो जीवन मे लहर को अलग पुकार हर बार हवाओं को आवाज दिलाती है जो जीवन मे अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे बदलाव को मकसद हर बार दिलाती है जो जीवन मे लहरों के संग अलग तरह कि आवाज मे अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को अलग पुकार देती है जो जीवन को अलग आवाज सुनाती है जो लहरों को अलग पुकार मिलती है जो जीवन मे अलग तरह कि पुकार मे अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को समझकर हर मोड पर कई किनारों से देती है जो लहरों पर जमीन को हर मौके पर अलग किनारा दिखाती जाती है हर किनारे पर लहरों कि आवाज अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को दिशाओं से आगे चलती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग पहचान देकर जाती है जो जीवन मे लहरों कि आवाज अलग अंदाज मे अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को एहसास से आगे चलती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग बदलाव दिखाती है जो लहरों के साथ अलग आवाज सुनाई पडती है जो जीवन को अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को समझ लेने कि आदत देकर चलती है जो जीवन मे कई तरह कि आवाज एहसास के साथ दिलाती है जो जीवन मे लहरों के संग अलग तरह पुकार को अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को समझ लेने कि आवाज अलग कहानी को अलग पुकार दिलाती है जो जीवन मे लहरों को अलग सुबह देकर जाती है जो लहरों को अक्सर अलग कहानी बताती है।
हर लहर मे हर पल किनारों पर टकराने कि आदत लहरों को समझ लेने कि आदत चुपके से आगे लेकर चलती है जो जीवन मे लहरों कि आवाज को अलग पुकार दिलाती है जो जीवन मे उम्मीदों कि ताकत अलग कहानी बताती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...