Tuesday 21 February 2017

कविता. १२४६. हर मौके पर अलग कहानी मे।

                           हर मौके पर अलग कहानी मे।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग सुबह मिलती है जो जीवन मे कई किनारों से एहसास को मकसद कितने अलग रहते है हर पल जीवन को कई दिशाओं से आगे बढती जाती है हर पल के साथ अलग मौका दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग पुकार मिलती है जो जीवन मे कई दास्ताने दिलाती है हर किनारे पर कोई पहचान अलगसी दिखाती है जो जीवन मे हर लम्हे को मकसद कि पहचान हर बार दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग उम्मीदे मिलती है जो जीवन मे कई राहों पर नयी रोशनी दिलाती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग पहचान देकर जाती है जो जीवन मे कई किनारों पर हर बार हवाओं को एहसास दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग सुबह मिलती है जो जीवन मे कई बार किसी तरह कि रोशनी को उजाले देती है जो जीवन मे कई राहों से दास्तान देकर जाती है हर पल के अंदर अलग पहचान के किनारे अलग इशारे दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग नजारे कि आवाज मिलती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे कई दास्ताने हर पल के संग दुनिया को अलग पुकार दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग पुकार मिलती है जो जीवन मे कई दास्ताने दिलाती है जो जीवन मे हर लम्हे को मकसद देकर जाती है जो जीवन मे कई किनारों पर नये तरह कि रोशनी कि अलग कहानी दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग बदलाव से मिलती है जो जीवन मे कई इशारों को अलग सुबह देकर जाती है जो हर पल के साथ अलग एहसास देकर जाती है जो हर राह पर अलग जस्बातों कि दास्तान दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग सुबह मिलती है जो जीवन मे कई किनारों पर किरणों का उजाला देकर जाती है जो जीवन मे कई मौकों को समझ लेने कि आदत हर बार जीवन मे कई राहों कि दिशाएं दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग पुकार मिलती है जो जीवन मे कई दास्तानों कि ताकत हर बार कुदरत कि अलग पहचान दिखाती है जो हर पल के संग कोई अलग कहानी हर बार मिलती है जिसे हमे समझ दिलाते है।
हर मौके पर अलग कहानी मे जीवन को अलग बदलाव से मिलती है जो जीवन मे कई किनारों को मतलब देकर अलग पहचान देकर चलती है जिसे हर लम्हा समझकर नये कोशिश को अलग पुकार दिलाते है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...