Monday 23 January 2017

कविता. ११८९. हर सुबह कि रोशनी।

                                  हर सुबह कि रोशनी।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई किनारों पर उजाला देती जाती है जो जीवन मे कुछ मौकों पर परख देती जाती है रोशनी को कई दिशाओं मे अलग पुकार मिलती है जो रोशनी को कई अंदाज देकर नया उजाला देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई किरणों कि उम्मीदे देकर जाती है जो जीवन मे अलग उजाला हर किनारे पर देती रहती है सुबह कि तलाश अलग पहचान देकर चलती है जो हर उजाले को अलग समझ देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई दास्तानों कि ताकत देकर चलती है जो जीवन मे उम्मीदों का उजाला हर लम्हे के साथ दिखाती रहती है हर रोशनी को समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर बार अलग आदत देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई किरणों से सुबह को रोशन करती है जो जीवन मे कई किस्सों को परख लेने कि जरुरत जीवन को नयी दिशाए दिखाती है जो जीवन को एहसास अलगसा अक्सर हर दम देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई राहों पर अलग उमंग देकर चलती है जो जीवन मे कई किनारों से रोशनी को एहसास कि समझ देकर हर मौके पर अलग नजारा देकर चलती है जो जीवन मे अलग उजाला देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई दास्ताने देकर चलती है जो जीवन मे कई राहों पर पुकार अलग देकर चलती है जो जीवन मे सुबह को उजाला देकर चलती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग पुकार देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई किनारों पर उजाला देकर चलती है जो जीवन मे कुछ कह जाती है वह दास्तान को परखकर आगे चलती है रोशनी को समझ लेने कि जरुरत जीवन मे कई एहसासों कि पुकार देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई राहों पर उजाला देकर जाती है जो जीवन मे रोशनी का नया उजाला देकर आगे बढती जाती है जो रोशनी जीवन मे कुछ अलग किनारा देती आगे बढती जाती है जो जीवन कि आदत बदल देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई किनारों पर अलग एहसास कि पहचान देकर जाती है जो जीवन मे कई किसम की पुकार देती है जो जीवन मे अलग तरह कि रोशनी हर बार देती है जो जीवन मे कुछ अलग किनारा देती है।
हर सुबह कि रोशनी जीवन मे कई दास्ताने देकर जाती है जिन्हे समझ लेने कि जरुरत जीवन मे कहानियों को अलग पुकार देती है जो जीवन मे कुछ अलग सुबह देकर जाती है जिसकी रोशनी कि चाहत हर बार रहती है जो जीवन मे नयी किरण देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...