Thursday 24 November 2016

कविता. १०६९. फूलों कि खुबसूरती जीवन को।

                                                  फूलों कि खुबसूरती जीवन को।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग किसम का एहसास देकर जाती है जो फूलों कि कोमलता जीवन को अलग विश्वास देकर चलती है जो फूलों मे अलग तरह कि खुशबू देकर जाती है वह बगिचे को अक्सर खास बनाती है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग तरह के मतलब देकर जाती है वह फूलों को कुछ खास बनाकर चलती है कि हम कितना भी चाहे पर उन फूलों से नजर कहाँ हिलती है हर फूल के कुदरत कि कुछ अलग ताकद होती है जो उसे खास बनाती है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग एहसास देकर आगे चलती है वह जीवन को अलग तरह कि राहे अक्सर आगे चलती है जो जीवन मे फूलों को कई रंगों मे कोमलता का एहसास देकर चलती है जो मासूमियत को खास बनाती है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग किसम कि दिशाए देकर चलती है क्योंकि फूलों से ही तो नजर कुछ इस तरह जुड जाती है जो जीवन को कई तरह के एहसास देकर आगे बढती जाती है जो जीवन को कुछ खास बनाती है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग तरह का मतलब देकर जाती है जो जीवन मे कई किसम रोशनी की देकर जाती है जो फूलों को कई तरह का मतलब देकर जाती है क्योंकि फूलों के अलग रंगों से ही बगिचे को कुदरत कुछ खास बनाती है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग एहसास देकर दुनिया को कुछ अलग तरह से दिखाती है क्योंकि फूलों मे ही कोमलता का एहसास जो होता है वह मन को अलग तरह कि उम्मीदे देकर जाता है जो जीवन को कुछ खास बनाता है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग सोच देकर जाती है जो जीवन मे अक्सर खास तरह का एहसास देकर जाती है जो फूलों कि खासियत हर बार दिखाती है जो जीवन को अलग तरह का मतलब देकर जाती है जो जीवन को खास बनाती है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग रंगों मे कई तरह के एहसास देकर जाती है हर रंग मे अक्सर कुछ खास बात रहती है जो जीवन को अलग तरह के रंगों का एहसास देकर जाती है क्योंकि फूलों से ही तो जिन्दगी कुछ खास बनाती है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग तरह का एहसास देकर जाता है क्योंकि फूलों कि पहचान उनके सुंदरता मे हर बार होती है जो जीवन को कई किसम के मतलब देकर चलती है पर हर मकसद के साथ उम्मीदे कुछ खास बनाती है।
फूलों कि खुबसूरती जीवन को अलग किसम कि सोच देकर आगे जाती है क्योंकि फूलों कि कहानी कई बार हमे बताती है कि हर पल कि ताकद जीवन को कई किस्से देकर हर बार आगे बढती है क्योंकि फूलों कि मौजूदगी जीवन को कुछ खास बनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...