Friday 4 November 2016

कविता. १०२९. कोई लम्हा ऐसा होता है।

                                            कोई लम्हा ऐसा होता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जो जीवन को समझ अलगसी देता है कोई लम्हा ऐसा होता है जो जीवन पथ को साँसे देता है जो जीवन मे हर लम्हा कोई अलग एहसास देकर चलता है जो लम्हों कि कहानी को बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जो जीवन को समझ देकर आगे बढता है जो जीवन को कई सूरों मे पुकार ले वह लम्हा मन को कई एहसासों के सहारे कई किस्सों मे मकसद देकर चलता है जो जीवन मे खुशियाँ देकर बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जो जीवन को समझकर कई किस्सों मे जिन्दा रहता है जो जीवन को कई किस्सों मे किनारों से बदलाव देकर चलता है जो कई लम्हों मे जिन्दा रहता है वह एहसास जीवन को हर पल बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जो जीवन को सतरंगी दुनिया देता है जो जीवन को खुशियों कि जरुरत हर मौके पर देकर आगे चलता है हर लम्हा कोई अलग किसम कि सोच देकर चुपके से आगे बढता है जो जीवन को बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जो जीवन को अलग तरह कि समझ देकर चलता है जो जीवन को कई किस्सों मे कई बातों मे दिशाए बदलकर नई उम्मीदे देकर आगे बढता है वह लम्हा कोई अलग तरह कि समझ देकर उम्मीदे बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जो जीवन को अलग तरह से किनारा देकर चलता है जो लम्हा कोई अलग तरह का एहसास देकर आगे बढता है जो जीवन को अलग तरह कि उम्मीदे देकर आगे बढता हुआ जाता है वह जीवन को बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जिसमे जीवन को अलग एहसास का इशारा मिलता है जो जीवन को मकसद देकर जाये वह अलगसा एहसास जीवन को अलग मतलब देकर चलता है जो जीवन मे एहसास देकर आगे बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जिसमे जीवन को अलग एहसास मे जिन्दा रखने कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर लम्हे को खास बनाकर चलती है जो जीवन कि धारा को हर पल मे जिन्दा करती है जो जीवन को हर मोड पर बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जिसमे जीवन को अलग मतलब हर मौके पर जीवन को अलग किसम का एहसास देकर जाता है जो जीवन मे हर लम्हे को समझकर आगे जाना चाहता है जो लम्हा जीवन को अलग एहसास देकर बदलता है।
कोई लम्हा ऐसा होता है जिसमे दुनिया को अलग किनारों से समझ लेना होता है उस लम्हे को परखकर जीवन को कई एहसासों मे आगे चलते जाना जरुरी रहता है जो जीवन को अलग एहसास देकर जाये वह लम्हा जीवन को बदलता है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...