Friday 26 August 2016

कविता. ८८८. एक अलगसी प्यास है।

                                                       एक अलगसी प्यास है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो हर बार हमे कहती है मुस्कान किसी कोने मे हर बार छुपी रहती है जो बाहर आने को जीवन मे हर दम तरसती रहती है पर हम ही गमों को पास लेते है मुस्कान अकेली रहती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो हर बार जीवन को कई एहसासों से कहती है जो बात जीवन को अलग तरह कि ताकद देकर चलती है जिसे समझ लेने कि जरुरत जीवन मे हर बार होती है क्योंकि मुस्कान मे ही ताकद होती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो जीवन को नया अंदाज और उजाला देकर चलती है जो हमारी दिशाए बदलकर आगे बढती है जीवन कि सोच को अलग तरीके से समझ लेने कि जरुरत हर बार जीवन मे अक्सर रहती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो जीवन को अलग तरह कि सुबह देकर जाती है क्योंकि वह जीवन को अलग तरह से आगे लेकर चलती जाती है क्योंकि जीवन मे अलग तरह कि प्यास और रफ्तार अहम रहती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो जीवन कि हर सोच को अलग एहसास दे देकर आगे बढती जाती है क्योंकि प्यास जो जीवन कि अहम बात होती है जो जीवन को अलग तरह कि साँसे दे कर आगे बढती रहती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो हर बार कोई अलग तरह का मकसद देकर जाती है क्योंकि वह ताकद हमारे जीवन को अलग एहसास दे जाती है जिसमे दुनिया हर बार अलग एहसास दे जाती है उसमे दुनिया छुपी रहती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो जीवन को कई तरह के एहसास  दिखाती है जिसे परखकर आगे चलते जाने कि जरुरत हर बार होती है जो जीवन को अलग एहसास देकर आगे बढने कि सोच और उम्मीदे हर बार हर मोड पर देती रहती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो जीवन कि सच्ची उम्मीद होती है जो जीवन कि सच्ची सौगाद होती है जो जीवन कि कोई अलग कहानी होती है जो जीवन को कई किनारों से आगे लेकर चलती रहती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो आगे चलने कि उम्मीदे हर बार देती है जो जीवन का एहसास बदलकर आगे बढती जाती है जिसे समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर बार होती है पर जीवन कि दिशाए बदलती रहती है।
एक अलगसी प्यास है जो मन मे रहती है जो जीवन कि कहानी बदल देती है जीवन कि दास्तान मे बदलाव हर बार देकर जाती है जो जीवन को हर मोड पर आगे लेकर जाती है जिसे समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर मोड पर अक्सर रहती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...